#

Best 50 Attitude whatsapp status in hindi | hindi me Whatsapp Status





 

Best 100 Attitude whatsapp status in hindi | hindi me Whatsapp Status

 

Whatsapp का जमाना है जहा हर कोई आपने Mobile मे नए - नए Whatsapp Status रखने का शौकीन है पर अफसोस उन्हें internet पर latest Whatsapp Message और शायरी मिल नही पाती है और जो internet पर मौजूद है वो सारे Messages और Status पुराने हो चुके है जिसके वजह से मजबूरी से हमे घिसे -पिटे Whatsapp का Status को इस्तिमाल करना पडता है ! पर अब ऐसा नही होगा क्यों की Messagekar पर हजारो ऐसे Latest Whatsapp Message और Status आप को Hindi में मिलेंगे जिसे आपने शायद इसके पाहिले कभी देखा होगा ! तो चले पाहिले 50 Attitude whatsapp in Hindi की शुरवात करते है 








Best 50 Attitude Whatsapp Status in Hindi

1) हम क्यों गम करे 🤔 अगर वो हमे ना मिले
    अरे ! गम तो वो करे जिन्हे हम ना मिले 😎 


2) लोग हमारे बारे में क्या 🤔सोचते है # अगर यह भी हम सोचे तो लोग क्या सोचेंगे 👿

3) सुन औकात की बात मत कर
तेरे🔫 बंदूक से ज्यादा लोग मेरे🤓आँखों से डरते है 


4) में चीज़ Original तू जारी नोट है
तेरे Body से ज्यादा मेरी DP 🔥 हॉट है 

5) आफत नहीं हूँ जो टल जाऊंगा # आदत हूँ लग जाऊंगा  👦🏻



6) # किसी🗣 ने mujhese बोला-  जितना👉👉  तू #Attitude🤷‍♀🤷‍दिखती है, उतनी  तो तू #Smart💃💃👱‍♀ भी  है... मैं  boli- #pagle Smart तो #Phone📱📱 होते है, mai तो #Cute  👸hun Baby 😉😉😜


7) इतना Attitude मत दिखा पगली #मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा Hot है


8) 😎#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..😎


9) सिगरेट🚬का सट ओर हमारा वट😎हमेशा रहेगा # जो हम🙂से जले💥वो साइड में चले..
इरादे बुरे👿नही है बस शौक़🤑थोड़े ऊंचे👆🏻है..😎🤓


10) #हम 🧚🏻‍♀#तुम्हे 😱#भूल जायेंगे 🧚🏻‍♀#तुमने 🤔#सोच भी #कैसे लिया ✨
🧚🏻‍♀#तुम्हे 🤔#भूलने की 🗣#बात तो 🛣#दूर की है 👦🏻#हमने वो 🏞#जग़ह भी ❌#नही 😘भूली #जहा 🧚🏻‍♀#तुम #मिला करती थी✨


11) जरूरी नही☝ है कि सच्चा😌 प्यार 😍 बॉयफ्रेंड😎 या  गर्लफ्रेंड 👱‍♀से ही हो,सच्चा😌  प्यार😍 वही होता है  जो☝ कोई अपना स्पेशल 😘हो जिसकी हम  फिक्र 😌करें ओर जिसे हमारी फिक्र 😌हो


12) जो आपकीजिंदगी 😌 में कील 🔩 बनकर बारबार चुभे, 😒
उसे एकबार ☝ हथौड़ी 🔨 बन कर ठोकदेना चाहिए ।। 😎


13) अच्छा पटने पटाने की बात अलग है..🙄🙄आप सभी लड़कियाँ मुझे ये बताएं
मैं आपकाे कैसा लगता हूं..🤔😎😂🤓😜



14) जमीन कि 💰 किंमत और " 👬  Friends" की 💪  हिंमत कभी 😎 कम नही
हो सकती‘,, 😚😍 ... 💕दिलतो,  Ashiq तोडतें हैं  #हम तो 👬 Friends हैं 💪 record तोडते हैं... 💗


15) 🤸🏻‍♂‎अपनी🤸😋🏻‍♂‬ 😎‪‎मौज🧣मेभटकना‬💃🤼‍♀😈,↬,‎और‬ हर😏🤼‍♂लडकियो‬ 🤸👭🏻‍♂‪ke‪💓दिल😘‬ ‪‎मे💕🤷🏼‍♂धडकना😍‬,🔹🤺बचपन‬ ‪‎से‬🤗🤼‍♂ ‪"आदत‬ ‪है卄_««🧣हमारी🤼‍♂»»



16) हमसे 🙄जलने🔥 वाले भी कमाल के 🤔होते हैं,
महफिले 🌹तो खुद😉 की होती हैं पर चर्चे😎 हमारे होते😍 हैं💠💠💠


17)  #बस एकबार☝🏻 #मुझसे🚶🏻#शादी💍 कर लो😍 #मैडम👰🏻 #गाडियो🚕 का #और #साड़ियों👗 का तो #पता नही❌ #लेकिन✌🏻#मेरे🙋🏻‍♂ #खून💉 से #तेरी👰🏻 #मांग🙆🏻 और #प्यार😍 से #तेरा✌🏻#दिल❤ ना #भर💑 दु तो #कहना


18) मासुमसा🙇  चेहरा💁
😉सच्ची सी #मुस्कान✅
👉#sϴft 💚दिल💖
👈हर #गम से अनजान👪
💞#दोस्तो💖की #jααͷ
 यही तो है अपनी #पेहचान💯


19) 👹🤙🏻 *_इतना💫 Attitude मुझे मत दिखा ऐ पगली‬😎 जिस पाऊडर ⚡से तू Makeup ‪करती‬ है उस पाऊडर से तो 💥हम केरम खेला करते

20) गजब का नशा😍 छाया है भोले🚩 की भक्ति मे😌,,,,! आज पूरी रात🌙 जागूँगा 😊 महादेव🙏 की मस्ती😍 मे😘..



 BEST ATTITUDE WHATSAPP STATUS IN HINDI




21) Paglसा हुँ...मगर ❤दिल का सच्चा हुँ...
थोड़ासा 😉Awara हुँ पर🔱#महाकाल तेरा ही🙏दिवाना हुँ


22)  हमने भी 😎 अपनी किस्मत 😅 का ➪ सिक्का कुछ अजीब ढंग से आजमाया है ••दिल 💟 का सुना ➣ Status ✍🏼 में लिखा और सबसे हटकर 😏 नाम कमाया 😎 है..|||🎀👭🎏|||


23) तू 👰 मेरी Queen 😘 में ツ तेरा King ••तेरे 👰 हाथ ✋ में डालूंगा में Engagement 😇 की ➦ Rιиg 💍


24) देख पगली 😎 एक तो प्यारी सी Photo उपर से Hero वाली अदा,
फिर तु 👩 क्या तेरे जैसी 25🤑 हम पे फिदा.





25) कोई ये बताएगा कि  इश्क 😍 का भूत💀 खूबसूरत👩‍💼होता है या  डरावना👹
😜😀😂


24) tʀʊɛकॉलर के बाद एक☝🏽 tʀʊɛकलर का भी Aքք  बनना चाहिए जो लोगों का असली👍🏽 रंग दिखाए😒



25) इतना ‪‎Attitude‬ मत दिखा ‪‎Pagli‬..वरना जैसे रोज ‪‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪‎Change‬ कर दुँगा..💦💦💦💦


26) ऐसे मत देख पगली जानता हूँ... मैं #Cute हूँ तू दिल हार जाएगी... बस कर अब और मत देख... वरना #मेरीवाली से #मारखाएगी...!


27) बढती #जिन्दगी 🌍 के साथ #Problems 😢 का आना_ तो #Compulsory## 💯 हैं... लेकिन #_Problems ❕ के साथ #दुनिया 🌍 की वाट लगा दे ऎसा #_Attitude 😎 रखना भी #_Necessary है



28) अपने👉�दिल❤की ज़मी पे तलाश🔍कर मुझे👫अगर वहा👉� नही❌तो कही🌍नही✖मैं,मोहब्बत😍हूॅ तेरे👸🏻अहसासो☺मे,नही❎तो फिर✌�कही भी नही😭हूॅ में💲💲



29) सुन 📢 पगली👸🏻 देखना👀 है तो प्यार❤ से देख ☺
ऐसे 👉�टेड़े-टेड़े 😈गुस्से 👈में तो तेरे 👉�घर🏡 वाले भी



30) जब 👉🏽 लोग🌎 आपका😎 मुक़ाबला💪🏽 नहीं❌ कर सकते 🤼‍♂तब वो आपसे 👉🏽नफ़रत👿 करने 😏लगते हैं



31) भुखा 🐆 शेर 🐅 हमला कर सकता है ..।
और जख्मी शेर तबाही ...।अपनी अपनी औकात मैं रहना .. क्युकी तेवर दिखानै का वक्त अब आ गया है


32) लडके😎 दूसरी ✌GF 👱तब ढूंढते है # जब पहली ☝छोड जाती है 😖 लड़कियां 👱पहला ☝बॉयफ्रेन्ड 😎तब छोडती है #जब दूसरे ✌का इंतजाम 😈कर लेती है


33) हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌ की दो       चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए


34) 👹🤙🏻 ज़मीं पर रह कर आसमां को छूने👹 की फितरत🔥 है मेरी, पर गिरा कर ⚡किसी को ऊपर उठने का 💥शौक़ नहीं मुझे.


35) रहे #सलामत जिंदगी उनकी @ जो ☺मेरी #𝗞𝗵ůş𝗵ì की फरियाद करते हैं!!!
ऐ #खुदा✌ उनकी #𝗭𝗶𝗻𝗗𝗚𝗶 खुशियों से भर दे # जो मुझे #𝗬åå𝗗 करने में अपना  Ėķ-𝗘𝗸 पल☝⏰बर्बाद करते हैं


36)  #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋


37) हज़ारो में मुझे 🤨 सिर्फ़ एक 😌 वो शख्स चाहिये # जो 😋 मेरी ग़ैर_मौजूदगी मैं 😀मेरी बुराई 😏 ना सुन सके  #_______😌


38) अपनी😎  ʟɨfɛ 😍का एक☝🏻  उसूल 😡है  दोस्तों 👬 में कभी किसी का  दिल 👉🏻 तोड़ता💔 नही❌
और✌  कोई मेरे 😈 दोस्तों👫👬के बारे में कुछ😰  गलत✖ बोले 🗣 फिर✌ में उसे 👹 छोड़ता👊💪 नही


39)☺गले में सोना 😊…..टेशन में रौना……😭प्यार में गम😞 ….और” Group ”में हम ,😎”फेमस हे यार……..😎😯



 BEST ATTITUDE WHATSAPP STATUS IN HINDI




40) #मोहब्बत ❤ करना👉 हमारे😎 बस की बात 😉 नहीं ❌ #और अगर 😈हो गई तो 🔫
. #रोकना 👈 �🐅किसीके 👳 #बाप 🔜कि औकात 😎नहीं


41) हुकुमत 🐅वो ही करता है☀😎😜जिसका दिलो❤💖 पर राज 🤴हो!!🤠
✈🌱वरना यूँ तो😘🌩 😊🔐गली के मुर्गो🐓🐣 के सर पे भी ताज 👑होता है!!


42) नजर 😍 से दूर 👉 रहकर 😔 भी किसी 👩 की सोच 😘 में_रहना 💗
किसी 👆 के पास 💑 रहने का 😊 तरीका 👌 हो तो 💖 ऐसा_हो 💞


43) इतना भी #Attitude ना दिखा पगली # क्योंकि हमारे तेवर तेरी गुसै से ज्यादा गरम है !


44) जली को आग और बुझी को राख कहते है, और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे �#�attitude� का बाप कहते है



45) हम 👦भी नवाब है 👑 लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।


46) इस धरती से उस अंबर तक…🌌🌟दो ही चीज मशहूर है..📝एक तो 👉👨दीवानापन😍😍 दूसरा मेरा👸👈 भोलापन☺


47) कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…


48) सुन बे 😯 ‪दुश्मन‬ तू क्या जानेगा 😎हमारी ‪बदमाशी‬ के आलम….😉 जिस 👉👼‪उम्र‬ में तूने पतंगे 🎭 काटी है ‪बेटा‬,उस उम्र में हमने 🚨‪जेल‬ काटी है….🔫🔪🔫


49) Attitude होने से कुछ नही होता… ‪Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ”जग घुमिया थारे 😍 जैसा ना कोई😘😍…”


50) सुन‬ बे लोंडे 👤👥 हम से ‪‎पंगा 👊 और ‪भरी महफ़िल मे दंगा 🔫 दोनो ‪खतरनाक‬👹 है



दोस्तो उम्मीद करते है की  आप को यह " ATTITUDE WHATSAPP STATUS IN HINDI " में पसंत आये होंगे तो इन Status को आपने friends के साथ जरूर Share करे और अगर आप को कोई अच्छा Status पता हो तो उसे निचे Comment में जरूर लिखे जिसे हम आने वाले Post में Share करेंगे तब तक के लिए Bye _Bye
Best 50 Attitude whatsapp status in hindi | hindi me Whatsapp Status Best 50 Attitude whatsapp status in hindi |  hindi me Whatsapp Status Reviewed by Aryan on March 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.