#

Best 50 love status in hindi | 50 प्यार भरे Love Status हिंदी में






दोस्तों अगर आप Hindi me Whatsapp love status और शायरी ढूंढ रहे हो तो एकदम सही जगह पर आ गए हो क्यों आज हम हमारे hindi Blog पर popular और Latest 50 Whatsapp Love Status Share करने जा रहे है जिसका इस्तिमाल आप एक बार जरूर करे ! और सब से important बात हमारे Blog को follow करना "ना भूले क्यों की हम यहा इसी तरह रोजाना नए _नए  Hindi Status ,Message,Shayari लेकर आते है :) 




Best 50 love status in hindi | 50 प्यार भरे Love Status हिंदी में 

 

Whatsapp एक Popular Messenger है और उसके Status वाले Feature के बारे में तो क्या कहना , क्यों की इस feature के Help से हम ने real Life मे हमारे जीवन साथी को Impress किया है ! तो हमारा यही मान ना है की अगर आप का दिल किसी और के लिए धड़कता है तो निचे दिए "Love Whatsapp " को एक बार Whatsapp Status पर जरूर रखे ! क्यों की हो सकता है कोई ऐसा होगा जो केवल  आप के Status को देखने के लिए ही Whatsapp पर आता हो   

 Love Whatsapp Status in Hindi




1) गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा और एक..उस लड़की का ड्रामा उफ़. ….मुझे आज तक समझ नही आया  💞 😉 😊



2) ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये



3) प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌ ! बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही.



4) नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है….



5) ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, 😏 तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं



6) हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!



7) अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ….इतराती हूँ , मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..



8) अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ….इतराती हूँ , मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..



9) मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा, # तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की.



10) मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘




11) जिंदगी जिने के लिए नजरो 👀 की नहि, नजारों 😍 की जरुरत होति है. 😇 😜😜 😇



12) तुझे जब धड़कनों में बसाया तो … धड़कने भी बोल उठी.. 😇 अब मज़ा आ रहा हैं धक-धक करने में



13) तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ, # लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.



14) जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!



15) हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये ,, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके !!



16) इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕



17) #‎तुम्हारा‬ 👩 तो ‪#‎गुस्सा‬ 😡 भी ‪#‎इतना_प्यारा‬ 😘 हे के, #‎दिलकरता‬ ❤ हे ‪#‎दिनभर‬ ☝ तुम्हे ‪#‎तंग_करते‬ 😍 रहैं ।।   💔 вяσкєи нєαят💘



18) वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है



19) #‎देख_पगली‬ 👩 Mai तेरे ‪#‎दिल‬ ❤ का,  #‎हक़दार‬  बनना ‪#‎चाहता‬ हु, #‎चौकीदार‬  नही.



20) मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍😍😍




Best Love Status In Hindi | whatsapp status love in Hindi



21) एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है…



22) शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍



23) तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है 😊😊😊



24) वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी 😍


25) तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘



26)चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…



27)मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩


28)सीने से लगा के सुन वो धड़कन जो तुझसे मिलने के इंतजार में है



29) बड़े प्यारे होते है न ऐसे रिश्ते …….जिन पर कोई हक़ भी न हो और शक भी न हो।


30) मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑



31) मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑



32) छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..



33) ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ.. वो एक “भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!



34) हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!


35) एक वो हैं, जो हमारी बात समझते नहीं…और यहाँ जमाना हमारे स्टेटस पढ़कर, दीवाना हुआ जा रहा है.



36)अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप … तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….



37)बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!



38)परछाई बनकर जिन्दगी भर तेरे साथ चलने का‌‌ इरादा है ..तोड़कर दुनिया की सारी रस्में और कसमें तेरे‌ साथ जीने का वादा है 😍 😍



39) मरते होंगे लाखों तुझ पर पर हम तो😎 तेरे साथ मरना चाहते है !!



40) अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात, क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात 😍 😉!!



Best Love Status In Hindi | whatsapp status love in Hindi





41) -सुना 👂 है आजकल तेरी 👉👸…☺‪ ‎मुस्कुराहट‬ गायब हो गयी है 😒 तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ  😊



42) सुना 👂 है आजकल तेरी मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है,
तू 👈 कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ. 😍



43) -‪सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..



44) दिल ❤ तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन 👉 सब दिलवाले 💓 नहीँ ❌ होते.




45) दोनों की पहली चाहत थी , दोनों टूट के मिला करते थे ... वो वादे लिखा करती थी , में कसमे लिखा करता था


46) क्या पता था कि महोब्बत 💏 हो जायेगी,
हमें 👈 तो बस तेरा मुस्कुराना 😃 अच्छा लगा था. 😞



47) मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ



48)अंग्रेजी की किताब 📖 बन गए हो तुम, 👸
पसंद 😍 तो बहुत आते हो पर समझ 😜 नहीं ❌ आते.



49) हिलते लबो को तो दुनिया जान लेती है, मुझे उसकी तलाश है जो मेरी ख़ामोशी पढ़ लेती है 😍😍


50) काश ये मोहब्बत भी तलाक की तरह होती… तेरे है… तेरे है… तेरे है… कह कर तेरे हो जाते… 💞 💞





Best 50 love status in hindi | 50 प्यार भरे Love Status हिंदी में Best 50 love status in hindi | 50 प्यार भरे Love Status हिंदी में Reviewed by Aryan on March 25, 2019 Rating: 5

3 comments:

Powered by Blogger.